Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भारत Vs सा. अफ्रीका दूसरा T20 क्रिकेट मैच आज

0 187

आज रात 7 बजे से होगा मैच….ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

नई दिल्ली (एजेंसी)। आज कटक में होने वाले दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया बिना किसी बदलाव के उतर सकती है, जबकि साउथ अफ्रीका की टीम में एक बदलाव की गुंजाइश नजर आ रही है। 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज कटक के बाराबती स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है। इस मैच में क्या टीम इंडिया कोई बदलाव करना चाहेगी या फिर जीत के रथ पर सवार साउथ अफ्रीका की टीम में कोई बदलाव देखने को मिलेगा? ये जानना है तो ये खबर आपके लिए ही है, क्योंकि टीम इंडिया के लिए ये मैच अहम है, क्योंकि यहां अगर टीम वापसी नहीं कर पाती है तो फिर सीरीज में बुरी तरह पिछड़ जाएगी।

टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन की बात करें तो शायद ही कोई बदलाव देखने को मिलेगा। टीम पहले मैच में अच्छी लय में नजर आई थी। हालांकि, गेंदबाजों की पिटाई हुई थी, लेकिन नए नवेले कप्तान ऋषभ पंत और टीम मैनेजमेंट बदलाव करने से बचेगा। अगर इस मैच में गेंदबाजी खराब होती है तो फिर अगले मैच में बदलाव संभव हो सकता है। अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है, लेकिन अभी वे बेंच पर ही नजर आने वाले हैं। 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और आवेश खान

वहीं, अगर पहला मैच जीत चुकी साउथ अफ्रीका की बात करें तो यहां एक बदलाव देखा जा सकता है। केशव महाराज के स्थान पर टीम में तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी को मौका मिल सकता है। एडन मार्क्रम पहले मैच से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ऐसे में अभी के लिए उन्हें मौका मिलना संभव नहीं है। मार्क्रम शायद तीसरे मैच से पहले फिट हो जाएं। मेहमान टीम में एक बदलाव की गुंजाइश नजर आ रही है। 

साउथ अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी कॉक, तेम्बा बावुमा (कप्तान), ड्वेन प्रिटोरियस, रासी वैन डेर डूसेन, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, लुंगी एनगिडी और तबरेज शम्सी

Leave A Reply

Your email address will not be published.