Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भिलाई महिला महाविद्यालय के शिक्षा विभाग में बीएड छात्राओं की फेयरवेल पार्टी में मचा धमाल

0 274

भिलाई। भिलाई महिला महाविद्यालय के शिक्षा विभाग में बीएड द्वितीय सेमेस्टर की छात्राओं द्वारा बीएड चतुर्थ सेमेस्टर की छात्राओं के लिए विदाई समारोह “यादों का सफर” का आयोजन किया गया। इस आयोजन का शुभारंभ भिलाई महिला महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ संध्या मदन मोहन व आईक्यूएसी इंचार्ज डॉ सुनीता जी राव व महाविद्यालय के शिक्षा विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ मोहना सुशांत पंडित ने माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित करके किया।

महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ संध्या मदन मोहन ने अपने उद्बोधन में कहा कि आप एक अच्छे शिक्षक बन कर जायें और भिलाई महिला महाविद्यालय के आत्मसात किये संस्कारों को समाज में प्रसारित करें। उन्होंने भावी शिक्षकों को जीवन में निरंतर आगे बढ़ते रहने को शुभकामनाएँ दीं। आईक्यूएसी इंचार्ज डॉ सुनीता जी राव ने भी उपस्थित बीएड कोर्स की छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम कामना करते हैं कि भविष्य में हम किसी भी स्कूल में जायें तो वहाँ शिक्षिकाओं के रूप में भिलाई महिला महाविद्यालय की छात्राएँ दिखें और मुलाकात हो। शिक्षा विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ मोहना सुशांत पंडित ने छात्राओं के उज्जवल भविष्य कि कामना की और कहा कि अपना कोर्स पूर्ण करने के पश्चात भी भविष्य में आप लोगों को कभी भी हमारी मार्गदर्शन की आवश्यकता हो तो आप बेझिझक आ सकते हैं, हमारे महाविद्यालय के द्वार सदैव आपका स्वागत करेंगे। आप सभी लोग इस बात का सदैव ध्यान रखें कि यह महाविद्यालय और हम सभी आपके अपने ही हैं।

इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में बीएड की छात्राओं ने रंगारंग प्रस्तुतियाँ दीं, वहीं बीएड चतुर्थ सेमेस्टर की छात्राओं को उनके जुनियर्स द्वारा विभिन्न टाइटल्स से नवाजा गया। बीएड चतुर्थ सेमेस्टर की छात्राओं में मिस फेयरवेल-दुर्गेश्वरी ठाकुर, मिस स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-कुमुदिनी यादव, मिस डांसिंग क्वीन-श्वेता निषाद, मिस स्टनिंग-मुक्ता आर्य, मिस रैम्पवॉक-दीपशिखा को दिया गया। बीएड छात्राओं रेशमा सरकार व अनुपमा शुक्ला ने कॉलेज के अपने दो वर्षों के अनुभव साझा किए। कार्यक्रम का संचालन बीएड द्वितीय सेमेस्टर की छात्रा पूजा श्रीवास्तव व आभार सविता चंद ने किया।

कार्यक्रम में शिक्षा विभाग की अन्य सहा. प्राध्यापिकाओं भावना चौहान, नाजनीन बेग, आशा आर्य, काकोली सिंघा, सत्यम मिश्रा व श्वेता पूरी ने भी बीएड छात्राओं को अपनी शुभकामनाएँ देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम को सफल बनाने में लालिमा रेड्डी, श्वेता साहू, पूजा साव, संगीता, प्रियंका साव, स्नेहा सिंग, योगिता, पूजा पांडेय, ममता साव, खुशबू देवांगन आदि का उल्लेखनीय योगदान रहा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.