Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

आयोजन: लायंस क्लब भिलाई पिनेकल की वार्षिक प्रदर्शनी ‘हम-तुम’ ने जमाया रंग, बटोरी लोगों की सराहना

0 206

लायंस क्लब भिलाई पिनेकल का यह था 11 वां आयोजन; विभिन्न स्टाल्स में उपलब्ध सामग्रियों ने आगंतुकों को किया आकर्षित


भिलाई।
कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए लायंस क्लब भिलाई पिनेकल द्वारा प्रदर्शनी ‘हम-तुम’ का दो-दिवसीय वार्षिक आयोजन नेहरू नगर स्थित गुरुद्वारा में किया गया। आयोजित ईवेंट की मुख्य अतिथि रीजन-12 की रीजन चेयर पर्सन लायन डॉ रुचि सक्सेना, विशिष्ट अतिथि जोन-35 की जोनल चेयरपर्सन सरिता राठौर एवं विशेष अतिथि क्लब की चार्टरअध्यक्ष विभा भूटानी थीं।


आयोजित प्रदर्शनी में साड़ी-सूट, इंडो वेस्टर्न ड्रेसेस, राखी, हस्तकला के सामान, घर में बनाए साबुन और आइसक्रीम आदि के स्टॉल प्रमुख आकर्षण का केंद्र रहे। क्लब की सचिव उर्मिला ने बताया कि लायंस क्लब भिलाई पिनेकल की ओर से हर साल सावन में रक्षाबंधन से पहले ‘हम-तुम’ प्रदर्शनी का आयोजन किया जाता रहा है। पिनेकल का यह 11वां आयोजन था हालांकि पिछले वर्ष कोविड लॉक डाउन की वजह से यह आयोजन संभव नहीं हो पाया था।


कोषाध्यक्ष निधि कुमार ने बताया कि सुबह 11 से रात्री 8 बजे तक आयोजित किए गए इस ईवेंट में कोविड-19 प्रोटोकॉल को देखते हुए ईवेंट में शामिल और प्रवेश करने वाले सभी आगंतुकों का टेंपरेचर लिया गया और सैनिटाइजेशन के बाद ही प्रवेश दिया गया। क्लब की अध्यक्ष रेबेका बेदी ने बताया कि सभी स्टाल के लिए खानपान एवं हाई-टी की व्यवस्था क्लब के द्वारा की गई। आयोजन की समाप्ति पर सभी स्टॉल संचालकों को स्मृति चिन्ह के रूप में लायंस क्लब भिलाई पिनेकल का छाता भेंट किया गया। इस एग्जीबिशन को आगंतुकों का भरपूर प्रोत्साहन तथा सहयोग मिला और सभी ने क्लब की इस पहल की विशेष रूप से सराहना की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.