Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भिलाई महिला महाविद्यालय में नवरात्रि के उपलक्ष्य में हुआ गरबा का वृहद आयोजन

0 442

आयोजन में समाजसेविका श्रीमती शशि गुप्ता तथा श्रीमती कनिका जैन विशेष रूप से थीं आमंत्रित अतिथि….महाविद्यालय की छात्राओं सहित टीचिंग तथा नॉन-टीचिंग स्टाफ ने भी गरबा में शामिल होने दिखाया अभूतपूर्व उत्साह

पारंपरिक परिधानों में सजी छात्राओं ने जमकर किया एन्जॉय

भिलाई। भिलाई महिला महाविद्यालय के भव्य ऑडिटोरियम में नवरात्रि के अवसर पर वृहद स्तर पर गरबा का आयोजन किया गया जिसमें 1000 के करीब प्रतिभागियों ने शिरकत की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी विजय कुमार गुप्ता, समाजसेविका श्रीमती शशि गुप्ता तथा समाजसेविका श्रीमती कनिका जैन विशेष रूप से उपस्थित थे। भिलाई महिला महाविद्यालय महाविद्यालय के सामाजिक दायित्व प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय की प्रिन्सिपल डॉ संध्या मदन मोहन ने की। कार्यक्रम के उद्घाटन समरोह में भिलाई महिला महाविद्यालय की प्रिन्सिपल डॉ संध्या मदन मोहन ने अतिथियों का स्वागत किया तथा कहा कि आयोजन का प्रमुख उद्देश्य छात्राओं को हमारी समृद्ध भारतीय संस्कृति से परिचित कराना है। इसके पश्चात अतिथियों द्वारा पारंपरिक रूप से माँ दुर्गा के चित्र पर माल्यार्पण तथा पूजा-अर्चना कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

इस अवसर पर भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी विजय कुमार गुप्ता तथा भिलाई महिला महाविद्यालय गवर्निंग बॉडी के चेयरमेन अरविन्द जैन ने समस्त महाविद्यालयीन स्टाफ को नवरात्रि की शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि शक्ति की उपासना के इस पर्व में माँ दुर्गा सभी को बल, बुद्धि, सुख-समृद्धि, ऐश्वर्य और संपन्नता प्रदान करें। कार्यक्रम में विशेष रूप से आमंत्रित अतिथियों श्रीमती शशि गुप्ता तथा श्रीमती कनिका जैन ने भी उपस्थितजनों को अपनी शुभकामनाएँ देते हुए माँ के आशीर्वाद से सभी के जीवन में खुशियों और सफलता की कामना की।

कार्यक्रम मैं छात्राओं का उत्साह देखते ही बनता था जिसकी उपस्थित अतिथियों ने प्रशंसा करते हुए छात्राओं एवं प्राध्यापकों के साथ गरबा करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। कार्यक्रम के समस्त प्रतिभागियों, टीचिंग तथा नॉन-टीचिंग स्टाफ तथा सपोर्टिंग स्टाफ के लिए माननीय अतिथियों के सौजन्य से फलाहार तथा महाविद्यालय की ओर से खिचड़ी वितरण की विशेष व्यवस्था की गयी थी।

कार्यक्रम के सफल आयोजन में प्रिन्सिपल डॉ संध्या मदन मोहन के मार्गदर्शन में सामाजिक दायित्व प्रकोष्ठ की सदस्याओं श्रीमती प्रतिभा क्लॉडियस, डॉ निधि मोनिका शर्मा, डॉ सरिता जोशी तथा छात्राओं की आयोजन समिति का विशेष योगदान एवं समस्त टीचिंग तथा नॉन-टीचिंग स्टाफ का सहयोग रहा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.