Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

वेस्टइंडीज के खिलाफ कल होने वाले दूसरे वनडे मैच से पहले टीम इंडिया के लिए आई अच्छी खबर…इन खिलाड़ियों की हुई वापसी

0 195

नई दिल्ली (ए)। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने मैदान पर वापसी कर ली है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले दूसरे मैच से पहले शिखर धवन और श्रेयस अय्यर नेट्स में लौट आए हैं। हालांकि, वे इस मैच में सलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, क्योंकि उनको अभी नेट प्रैक्टिस ज्यादा करने का मौका नहीं मिला है। कल होने वाला दूसरा वनडे मैच कल दोपहर 01:30 बजे से खेला जायेगा।

बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि वे मैदान पर लौट आए हैं और कोरोना वायरस महामारी को भी उन्होंने मात दी है। अहमदाबाद पहुंचने के बाद रुटीन कोरोना टेस्ट के दूसरे दौर के आरटी-पीसीआर टेस्ट में वे पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, अब वे लगातार कोविड 19 के दो नेगेटिव टेस्ट हासिल करने के बाद आइसोलेशन से बाहर हुए हैं। 

गौरतलब है कि वनडे सीरीज के लिए चयनकर्ताओं से प्रमुख रूप से रोहित शर्मा और शिखर धवन को ओपनर के तौर पर शामिल किया था, जबकि रुतुराज गायकवाड़ बैकअप ओपनर थे, लेकिन धवन और गायकवाड़ कोरोना संक्रमित पाए गए थे तो फिर ऐसे में ईशान किशन को वनडे टीम में चुना गया, जिन्होंने पहले मैच में रोहित के साथ ओपनिंग की, जबकि केएल राहुल और मयंक अग्रवाल भी टीम के साथ जुड़ गए हैं और वे बुधवार 9 फरवरी को होने वाले मैच के लिए उपलब्ध हैं। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.