Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भिलाई महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने प्रधानमंत्री द्वारा सेमीकंडक्टर उत्पादन से जुड़ी सवा लाख करोड़ की तीन परियोजनाओं के उद्घाटन एवं संबोधन के यूटयूब पर लाइव प्रसारण को देखा

0 62

भिलाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दो प्लांट गुजरात तथा एक असम में इस प्रकार तीन पृथक स्थानों पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सेमीकंडक्टर उत्पादन से जुड़ी सवा लाख करोड़ की तीन परियोजनाओं के उद्घाटन एवं संबोधन के यू-ट्यूब पर लाइव प्रसारण को हेमचंद यादव विश्वविद्यालय, दुर्ग से प्राप्त आदेशानुसार भिलाई महिला महाविद्यालय के विभिन्न सभागारों में कार्यक्रम आयोजित कर दिखाया गया।

इस अवसर पर भिलाई महिला महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ संध्या मदन मोहन, महाविद्यालय की विकसित भारत कार्यक्रम की नोडल अधिकारी डॉ मोहना सुशांत पंडित, वाणिज्य विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ भारती वर्मा एवं अन्य सहा. प्राध्यापकों डॉ राजश्री शर्मा, डॉ हेमलता सिदार, भावना चौहान, नाजनीन बेग, ज्योति शर्मा, आशा आर्या, काकोली सिंघा, सत्यम मिश्रा, वैशाली साहू एवं श्वेता पुरी आदि उपस्थित थे।

इस प्रसारण को महाविद्यालय की 200 छात्राओं ने महाविद्यालय के सभागारों में लाइव देखा वहीं 350 छात्राओं ने ऑनलाइन जुड़कर कार्यक्रम में शिरकत की। इस प्रकार महाविद्यालय की कुल 550 छात्राओं ने उपरोक्त आयोजन में अपनी भागीदारी दी। महाविद्यालय के विभिन्न विभागों की सहा. प्राध्यापिकाओं ने भी ऑनलाइन जुड़ कर इस कार्यक्रम का लाभ उठाया तथा जानकारी प्राप्त की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.