Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

शुक्रवार 26 नवम्बर 2021 : आज का अंक राशिफल और पंचांग

0 77

अंक 1

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यापारिक यात्रा पर जाना हो सकता है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

अंक 2

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। मन में किसी बात को लेकर आशंका बनी रहेगी। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। निवेश करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। परिवार में मतभेद हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

अंक 3

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। निवेश करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार के साथ कहीं यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। विवादों की स्थिति से दूर रहे। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

अंक 4

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। कार्यक्षेत्र में विवाद की स्थिति बन सकती है। व्यर्थ के विवादों से दूर रहें। संयम से कार्य करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

अंक 5

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। भविष्य को लेकर नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

अंक 6

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

अंक 7

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। सूझबूझ से निर्णय लें। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ कहीं यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

अंक 8

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

अंक 9

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां आपको सौंपी जा सकती हैं। आय के नए मार्ग बनेंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है।

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-08-09-at-8.45.51-AM-7.jpeg
आज का पंचांग – 26 नवंबर 2021
दिनांक26 नवम्बर 2021
दिवसशुक्रवार
माहमार्गशीर्ष, कृष्ण पक्ष
तिथिसप्तमी
सूर्योदय06:58 am
सूर्यास्त05:19 pm
नक्षत्रआश्लेषा
सूर्य राशिवृश्चिक
चन्द्र राशिकर्क 08:30 pm तक फिर सिंह
करणआश्लेषा
योगब्रम्ह 
शुभ व अशुभ मुहूर्त
शुभ मुहूर्त- अभिजीत 11:58 am से 12:51 pm तक
विजय मुहूर्त02:43 pm से 03:39 pm तक
गोधुली मुहूर्त07:04 pm से 07:29 pm तक

आज राहुकाल प्रातःकाल 10:30 बजे से 12 बजे तक। इस समय कोई भी शुभ कार्य करने से परहेज करना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.