Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भिलाई महिला महाविद्यालय की बीएड छात्राओं द्वारा फ्रेशर्स व फेयरवेल पार्टी इवेंट संगम का आयोजन

0 502

भिलाई महिला महाविद्यालय के बीएड कोर्स की द्वितीय व चतुर्थ सेमेस्टर की छात्राओं ने आयोजित कार्यक्रम में दी रंगारंग प्रस्तुति

भिलाई। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा हॉस्पीटल सेक्टर में संचालित भिलाई महिला महाविद्यालय के बीएड कोर्स की छात्राओं द्वारा फ्रेशर्स व फेयरवेल पार्टी “संगम” का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय की प्रिन्सिपल डॉ संध्या मदन मोहन तथा डिपार्टमेंट ऑफ एजुकेशन की हेड डॉ मोहना सुशांत पंडित द्वारा दीप प्रज्ज्वलन तथा माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया गया।

इस अवसर पर प्रिन्सिपल डॉ संध्या मदन मोहन ने बीएड की द्वितीय सेमेस्टर की छात्राओं का महाविद्यालय परिवार में स्वागत करते हुए आशा व्यक्त की कि वे भविष्य में अपने बेहतर एकडेमिक परफॉरमेंस के माध्यम से महाविद्यालय के गौरव को बरकरार रखेंगी। उन्होंने चतुर्थ सेमेस्टर की छात्राओं को भी उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दीं। बीएड विभाग की हेड डॉ मोहना सुशांत पंडित ने अपने सम्बोधन में छात्राओं का स्वागत करते हुए उन्हें महाविद्यालय में प्रदान किए जा रहे क्वालिटी शिक्षण-प्रशिक्षण का भरपूर लाभ लेने कहा वहीं चतुर्थ सेमेस्टर की छात्राएँ जो भविष्य में शिक्षिकाएँ होंगी से अपने विद्यार्थियों में प्रारंभ से ही संस्कारों तथा राष्ट्रप्रेम की भावना का बीजारोपण करने का आग्रह किया। गौरतलब है की कोविड की विषम परिस्थितियों और कोविड प्रोटोकॉल के चलते प्रतिवर्ष आयोजित होनेवाला बीएड छात्राओं का यह कार्यक्रम इस शैक्षणिक सत्र में थोड़ा विलंब से आयोजित किया गया।

कार्यक्रम के दौरान बीएड की छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जिसमें प्रारंभ में बीएड द्वितीय सेमेस्टर की छात्रा तृष्णा नायर व ग्रुप द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया। इसके अलावा आयोजित ईवेंट में ग्रुप सॉन्ग, कपल डांस, ग्रुप डांस तथा कैट वॉक में भी छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

कार्यक्रम के दौरान विभिन्न छात्राओं को टाइटल्स भी प्रदान किए गए जिसमें बीएड चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा प्रसिथा टी.के. तथा रुबीना परवीन को मिस फेयरवेल, कविता और सुनीता गोपलानी को मिस चार्मिंग, कुमारी प्रीति तथा शिखा चौहान को मिस क्रेज़ी, पूजा पांडेय और अदिति को मिस क्यूट, नेहा पाल व अंजना भगत को मिस ऑलराउंडर और भूमिका जोशी तथा शुभ्रा श्रीवास्तव को मिस क्वीन टाइटल से नवाजा गया। बीएड द्वितीय सेमेस्टर की छात्राओं में बीना साहू तथा योगिता साहू मिस फ्रेशर्स रहे। इस अवसर पर विशेष खान-पान की भी व्यवस्था की गयी थी। छात्राओं ने पार्टी खूब एन्जॉय की।

कार्यक्रम के आयोजन में महाविद्यालय के बीएड विभाग की सहा. प्राध्यापिकाओं श्रीमती हेमलता सिदार, भावना, नाजनीन बेग, आशा आर्या, प्रीति बिझेकर, काकोली सिंघा व सत्यम मिश्रा का सहयोग रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.