Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

इस साल की सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए ऑडिशन 2 अक्टूबर को

0 463

हिस्सा लेने समूचे छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए सुनहरा मौका

भिलाई। नगर के ट्रेजर आइलैंड (टीआई) सूर्या मॉल में जील एंटरटेनमेंट द्वारा सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए ऑडिशन लिया जा रहा है। 2 अक्टूबर शनिवार को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक यह ऑडिशन सूर्या टीआई मॉल में होगा। समूचे छत्तीसगढ़ से इस प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक प्रतिभागी ऑडिशन के लिए संपर्क कर अपना स्थान सुरक्षित कर सकते हैं।

भिलाई में ऑडिशन ज्यूरी प्रेरणा धाबरडे मिसेस इंडिया ग्लोबल क्वीन मॉडल एवं एक्ट्रेस होगी।इनके साथ ज्यूरी में राशि मिश्रा, मॉडल एवं विनर ऑफ मिस ब्यूटी आईकॉन इंडिया रहेंगी। इस संबंध में प्रेरणा धावर्डे ने बताया कि ज़ील एंटरटेनमेंट द्वारा नागपुर के द बॉस होटल में विगत दिनों “मिस्टर/मिस/मिसेज/मिस टीन छत्तीसगढ़ 2021” नाम के सबसे बड़े ब्यूटी पेजेंट के भव्य शुभारंभ की घोषणा हुई थी। यह ऑडिशन 2 से 6 अक्टूबर 2021 तक बिलासपुर, भिलाई, रायपुर, कोरबा में होगा। यह मिस्टर छत्तीसगढ़, मिस छत्तीसगढ़, मिस टीन छत्तीसगढ़, मिसेज छत्तीसगढ़ खिताब प्रदान करने के लिए समर्पित सर्वश्रेष्ठ सौंदर्य प्रतियोगिता में से एक है।


प्रेरणा ने कहा कि यह शो प्रतियोगियों की आत्म-छवि, आत्मविश्वास, अनुग्रह, मौलिकता को बढ़ाएगा और उनमें छिपी प्रतिभा को सामने लाएगा। इस शो में अवसर हैं इस शो के विजेता को नकद पुरस्कार, क्राउन, काम करने का अवसर (वेबसीरीज, फिल्म्स, म्यूजिक वीडियो) में शो का आयोजन ऋषिका जे. और उज्ज्वला के. द्वारा किया जाता है। जूरी पैनल प्रदीप पाली (फिल्म उद्योग में निर्माता) हैं और छत्तीसगढ़ के लोगों में इस शो के लिए बड़ी उत्सुकता है। फैशन और बॉलीवुड उद्योग में प्रवेश करने का अवसर प्राप्त करें और फैशन की दुनिया में अपना रास्ता बनाएं। उन्होने बताया कि 28 अक्टूबर को रायपुर में ग्रैंड शो फिनाले होगा जिसमें अतिथि के तौर पर अभिनेत्री प्रीति झंगियानी ने अपनी सहमति दी है। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9752805446 पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.