Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भिलाई महिला महाविद्यालय के शिक्षा विभाग में बीएड छात्राओं की फ़्रेशर्स पार्टी में मचा धमाल

0 483

बीएड फर्स्ट सेमेस्टर की छात्रा स्नेहा बनीं मिस फ्रेशर, रैम्प वॉक तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम ने बांधा समाँ

भिलाई। भिलाई महिला महाविद्यालय के शिक्षा विभाग में बीएड तृतीय सेमेस्टर की छात्राओं द्वारा बीएड फर्स्ट सेमेस्टर की नव-प्रवेशी छात्राओं के लिए फ़्रेशर्स पार्टी “नया दौर“ का आयोजन किया गया। आयोजन का शुभारंभ भिलाई महिला महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ संध्या मदन मोहन, आईक्यूएसी कॉर्डिनेटर डॉ सुनीता जी राव व शिक्षा विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ मोहना सुशांत पंडित ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलन कर किया।

इस अवसर पर प्राचार्या डॉ संध्या मदन मोहन ने बीएड छात्राओं को संबोधित करते हुए अपने उद्बोधन में कहा कि आज के दौर में दुनिया तेजी से बदलती जा रही है। विद्यार्थी अपने नैतिक मूल्यों को खोते जा रहे हैं और साथ ही मानव में सामाजिक मूल्यों का भी पतन हो रहा है जो की चिंता का विषय है और नई पीढ़ी का इस विषय पर चिंतन अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने कहा कि सीनियर्स तथा जूनियर्स का आपस में मेल-जोल बढ़ाने में इस तरह के कार्यक्रम की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। डॉ सुनीता जी राव ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए स्टूडेंट्स को उज्ज्वल भविष्य हेतु अपनी शुभकामनाएँ दीं। महाविद्यालय के शिक्षा विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ.मोहना सुशांत पंडित ने प्रथम सेमेस्टर की छात्राओं का महाविद्यालय के शिक्षा विभाग में वेलकम करते हुए विभाग तथा यहाँ प्रदान किए जा रहे शिक्षण-प्रशिक्षण गतिविधियों के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने थर्ड सेमेस्टर की बीएड छात्राओं को प्रोग्राम के सफल आयोजन हेतु बधाई दी और उनकी मेहनत को सराहा।

इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में बीएड की छात्राओं ने रंगारंग प्रस्तुतियाँ दीं वहीं बीएड प्रथम सेमेस्टर की छात्राओं को विभिन्न टाइटल्स से भी नवाजा गया। बीएड प्रथम सेमेस्टर की छात्राओं में मिस फ़्रेशर्स-स्नेहा, मिस ईव-दीक्षा, मिस रैम्प क्वीन-पूजा साव, मिस अट्रैक्टिव-निमिशा, मिस डायनेमिक-पूजा श्रीवास्तव, मिस डांसिंग दिवा-लालिमा रेड्डी, मिस मैलोडियस-प्रियदर्शिनी, मिस स्टाइलिश-केसर देवांगन, मिस ग्लोरियस स्माइल-प्रिया वैष्णव, तथा मिस मेसमेरायजिंग आईज के खिताब से धारिणी साहू को नवाजा गया।

कार्यक्रम में शिक्षा विभाग की सहा. प्राध्यापिकाएँ डॉ हेमलता सिदार, भावना, नाज़नीन बेग, आशा आर्य, काकोली सिंघा, श्वेता पूरी आदि उपस्थित थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.