Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भिलाई महिला महाविद्यालय में होली के रंगों की बिखरी छठा

0 423

रंगोत्सव की पूर्व-संध्या पर कॉलेज कैम्पस में होली-मिलन का हुआ रंगारंग आयोजन

भिलाई। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा संचालित भिलाई महिला महाविद्यालय में सामाजिक दायित्व प्रकोष्ठ समिति द्वारा होली की पूर्व संध्या पर “होली-मिलन” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी विजय कुमार गुप्ता तथा भिलाई महिला महाविद्यालय के चेयरमैन अरविन्द जैन ने विशेष रूप से समस्त कॉलेज स्टाफ को आपसी प्रेम, सौहार्द और बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक होली महापर्व के अवसर पर अपनी शुभकामनायें प्रेषित कीं।

आयोजित होली-मिलन कार्यक्रम का प्रारंभ भिलाई महिला महाविद्यालय की प्रिन्सिपल डॉ. संध्या मदन मोहन को सामाजिक सहायता प्रकोष्ठ इंचार्ज श्रीमती पीसी क्लाडियस, डॉ निधि मोनिका शर्मा एवं डॉ सरिता जोशी द्वारा गुलाल लगाकर किया गया। प्रिन्सिपल डॉ संध्या मदन मोहन ने इस अवसर पर कहा कि होली का त्योहार बहुत ही पवित्र व शैक्षिक पर्व है। यह सभी लोगों को मुख्य नैतिक गुणों को सिखाता है। इस पर्व के सुनहरे अवसर पर सभी लोगों को अपने प्रियजनों से आपसी भेदभाव व बैर को भूलकर जीवन में लालच, क्रोध, हिंसा जैसी बुराइयों को त्यागने का प्रण लेना चाहिए। उन्होंने समस्त उपस्थित महाविद्यालयीन प्राध्यापिकाओं तथा स्टाफ को होली पर्व की बधाई देते हुए महाविद्यालय में सदैव स्वस्थ एवं सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखने की कामना करते हुए अपनी शुभकामनाएँ दीं।

इस आयोजन में समस्त शैक्षणिक एवं अशैक्षणिक कर्मचारियों के द्वारा हर्षोल्लास के साथ एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाते हुए बधाईयां दीं। प्रकोष्ठ सदस्यों द्वारा सभी स्टाफ को होली की मौज मस्ती के साथ टाइटल्स भी दिए गये।

इस अवसर पर खान-पान की भी विशेष व्यवस्था की गयी थी जिसमें गोलगप्पे, चाट, कुल्फी व मिष्ठान्न की व्यवस्था थी। रंगारंग आयोजन में समस्तजनों ने रंगों से सराबोर होकर विभिन्न पकवानों का लुत्फ उठाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.