Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भिलाई महिला महाविद्यालय में कल वृहद रक्तदान महोत्सव का आयोजन

0 261

भिलाई महिला महाविद्यालय तथा इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी की राज्य इकाई के समन्वय से होगा रक्तदान शिविर

राज्यसभा सांसद डॉ सुश्री सरोज पांडे होंगी उद्घाटन कार्यक्रम की मुख्य अतिथि

भिलाई। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा सेक्टर 9 में संचालित भिलाई महिला महाविद्यालय में इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी की राज्य इकाई के समन्वय से शनिवार 10 दिसम्बर को वृहद रक्तदान महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। विशेष रूप से महिलाओं के लिए आयोजित इस रक्तदान महोत्सव का शुभारंभ महिला शक्ति की प्रतीक राज्यसभा सांसद डॉ सुश्री सरोज पांडे द्वारा शनिवार सुबह 10:45 पर किया जायेगा।

भिलाई महिला महाविद्यालय की प्रिन्सिपल डॉ संध्या मदन मोहन ने बताया कि आयोजित किए जाने वाले इस रक्तदान महोत्सव में भाग लेने छात्राओं का अभूतपूर्व उत्साह देखा जा रहा है। इस रक्तदान शिविर में रक्तदान का इच्छुक कोई भी भाग ले अपनी सहभागिता दे सकता है अर्थात यह शिविर “ओपन-फॉर-ऑल” है। उन्होंने बताया कि रक्तदान को लेकर लोगों के मन में जो भय, भ्रांतियां और शंकाएँ स्थापित सी हो गयी हैं उन सभी वर्जनाओं को तोड़ते हुए हँसते-खेलते हुए, संगीतमय प्रफुल्लित सुखद वातावरण में रक्तदान किया जायेगा एवं रक्तदाताओं के लिए प्रमाणपत्र, उपहारों तथा स्वल्पाहार की भी व्यवस्था की गयी है। महाविद्यालय परिवार ने नगरवासियों और सभी शैक्षणिक व सामाजिक संस्थाओं से इस अभूतपूर्व आयोजन को सफल बनाने की अपील की है।

इस अभूतपूर्व आयोजन हेतु सुदीप श्रीवास्तव, राज्य सलाहाकार, इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी की विशेष भूमिका तथा सहयोग है वहीं इस वृहद रक्तदान महोत्सव में समाज के हित में कार्य करने वाली विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारी, सदस्य, महाविद्यालयों के प्राचार्य, प्राध्यापक, छात्र-छात्राएँ एवं कर्मचारीगण भी सहभागिता हेतु आमंत्रित हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.