Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

नर्सिंग के 30वें द्वि-वार्षिक राष्ट्रीय सम्मेलन में छग से पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग की छात्राओं का उत्कृष्ट प्रदर्शन

0 146

पीजीकॉन की छात्राओं ने राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न स्पर्धाओं में पुरस्कार जीत सिद्ध की अपनी श्रेष्ठता

भिलाई। राज्य में बेस्ट एसएनए इकाई के रूप में विजेता रहे पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग, हॉस्पीटल सेक्टर, भिलाई की छात्राओं ने दिल्ली के त्यागराज क्रीड़ा परिसर में आयोजित भारतीय प्रशिक्षित नर्सिंग संगठन (टीएनएआई) के 30वें राज्य-स्तरीय द्वि-वार्षिक सम्मेलन में उत्साहपूर्वक अपनी भागीदारी दी तथा इस अवसर पर आयोजित विभिन्न स्पर्धाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अपनी सफलता का परचम लहराया।

आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग की छात्राओं में साक्षी राव ने पर्सनैलिटी कॉन्टेस्ट में प्रथम रनरअप, आकांक्षा मिरी एवं निधि साहू ने कम्यूनिटी हेल्थ नर्सिंग की पोस्टर काम्पिटिशन में द्वितीय, जयश्री एवं दामिनी ने मेडिकल सर्जिकल नर्सिंग के पोस्टर काम्पिटिशन में द्वितीय स्थान, ऋषिका एवं रोमी साहू ने मेंटल हेल्थ नर्सिंग की पोस्टर काम्पिटिशन में सांत्वना एवं डांस स्पर्धा में नम्रता, ऐश्वर्या, ज्योत्सना, संस्कृति, खुशबू, लीना, तान्याली व हीना ने तृतीय स्थान हासिल कर महाविद्यालय को राष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित किया।

पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग की प्रिन्सिपल प्रो डॉ अभिलेखा बिस्वाल, वाइस-प्रिन्सिपल प्रो डॉ श्रीलता पिल्ले तथा समस्त शिक्षिकाओं ने स्टूडेंट्स की सफलता पर बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कॉलेज प्रबंधन ने भी छात्राओं के प्रदर्शन पर हर्ष व्यक्त करते हुए शुभकामनाएँ दीं।

इस राष्ट्रीय सम्मेलन में राज्य के अनेक नर्सिंग महाविद्यालयों ने भाग लिया, जिसमें छग से पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग, हॉस्पीटल सेक्टर, भिलाई की दो शिक्षिकाओं चन्द्रकला लिल्हारे (एसएनए एडवाइज़र) तथा सहा. प्राध्यापिका स्नेहा स्मृति गुहा ने पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग के 36 छात्राओं के दल का निर्देशन करते हुए सम्मेलन में भाग लिया और सफलता हासिल करने में अपना योगदान दिया।

गौरतलब है कि छात्राओं को प्रतियोगिताओं में सफलता प्राप्त करने हेतु कॉलेज की प्रिन्सिपल, वाइस-प्रिन्सिपल, समस्त शिक्षिकाओं सहित भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट प्रबंधन द्वारा निरन्तर मार्गदर्शन, सहयोग एवं प्रोत्साहन प्रदान किया जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.