Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भिलाई महिला महाविद्यालय के बायो-टेक्नोलॉजी एवं माइक्रोबायोलॉजी विभाग में विश्व महिला दिवस पर हुआ वर्चुअल आयोजन

0 323

भिलाई। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा हॉस्पीटल सेक्टर में संचालित भिलाई महिला महाविद्यालय में विश्व महिला दिवस को “महिला नेतृत्व” विषय पर व्याख्यान का वर्चुअल आयोजन किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ संध्या मदन मोहन ने अतिथियों का स्वागत किया और छात्राओं को हर क्षेत्र में अपने आप को समर्थ बनाने और हर अवस्था में स्वयं पर विश्वास रखने का आह्वान किया। इस अवसर पर विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ भावना पांडेय ने हमारे देश की विभिन्न विदुषियों के जीवन से प्रेरणा लेने एवं जीवन में हमेशा आगे बढ़ने के लिए छात्राओं को प्रेरित किया।

कार्यक्रम में व्याख्यान हेतु श्रीमती अंकुरिता पाठक, जॉइन्ट डायरेक्टर, फेडरेशन ऑफ इंडियन चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री, सुश्री तेजस्विनी तीर्थ, वरिष्ठ प्रबंधक, कॉगनीज़ेन्ट, डॉ वाणी सूद ढींडसा, निर्देशक यूट्यूब, वेदान्तु एवं श्रीमती श्वेता राय, चीफ अकादमिक ऑफिसर वेदान्तु, बँगलूरू को आमंत्रित किया गया था। सभी ने अपनी सफलता के अनुभव छात्राओं से साझा किए और छात्राओं को अपनी राह में आगे बढ़ने प्रेरित किया। कार्यक्रम का संचालन तथा धन्यवाद ज्ञापन विभाग की सहायक प्राध्यापिका डॉ रंजना साहू ने किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में विभाग की सहायक प्राध्यापिकाएँ श्रीमती सबीहा नाज़, दिव्या पैकरा, डॉ वर्षा चंद्राकर, भाविका शर्मा, साधना गुप्ता एवं आभा नवेलकर का उल्लेखनीय योगदान रहा। कार्यक्रम में महाविद्यालय के अन्य विभागों के विभागाध्यक्षों में डॉ मधुलिका श्रीवास्तव, डॉ निशा शुक्ला, प्रतिभा छाया क्लाडियस, डॉ आशा रानी दास, डॉ भारती वर्मा, डॉ प्रतीक्षा पांडे सहित अन्य सहायक प्राध्यापिकाएँ उपस्थित थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.