Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

गांधी सेवा सप्ताह के तीसरे दिन लायंस क्लब भिलाई पिनेकल ने लगाया मेगा दंत जांच शिविर

0 109

भिलाई। लायंस क्लब भिलाई पिनेकल द्वारा महात्मा गांधी सेवा सप्ताह के तीसरे दिन विशाल दंत जांच शिविर का आयोजन क्लब के मॉडल टाउन स्थित कार्यालय में किया गया।


इस शिविर में मरीजों के लिए निःशुल्क दांतों की जांच की सुविधा दी गई। शिविर में सुबह 9 बजे से 10 बजे तक मरीजों का पंजीयन किया गया जिसमें कुल 155 का पंजीयन हुआ। उसके बाद जांच प्रारंभ की गई। क्लब की अध्यक्ष रेविका बेदी ने बताया कि इस दौरान 15 मरीजों ने दांतों की सफाई करवाई। 10 मरीजों के दांतों की फिलिंग करवाई गई। सचिव उर्मिला ताओरी ने बताया कि कुल 5 मरीजों को रूट कैनल की जरूरत थी। जिनको पचास प्रतिशत शुल्क के आधार पर में डिवाइन स्माइल डेंटल क्लिनिक नेहरूनगर में उपचार के दौरान छूट दी जाएगी।


कोषाध्यक्ष लायन निधि कुमार ने बताया कि इस कैंप में जरूरतमंद मरीजों को दवाएं भी दी गई। चार्टर अध्यक्ष लायन विभा भूटानी ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए बिना मास्क वाले मरीजों का कैंप में प्रवेश वर्जित किया गया। उन्होंने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी सेवा सप्ताह में लायंस क्लब भिलाई पिनेकल हेल्थ केयर सेंटर से मेगा स्वास्थ्य कैंप का आयोजन कर रहा है यह शिविर लायन डॉ अंकित सिंह के सहयोग से संपन्न हुआ है।


इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष लायन नम्रता चाने, लायन अंजना श्रीवास्तव,लायन अंजना विनायक,,लायन नीलम पल,लायन अंजू चौधरी, लायन अंजू अग्रवाल और लायन करूणा बंसल आदि सदस्य ने शिविर में अपनी सहायता प्रदान की ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.