Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भिलाई महिला महाविद्यालय का हेमचंद यादव विश्वविद्यालय द्वारा स्वामी विवेकानंद पर केंद्रित कोर्स के घोषित परिणामों में प्रथम दो स्थानों पर कब्जा

0 234

भिलाई महिला महाविद्यालय के शिक्षा विभाग की हेड डॉ मोहना सुशांत पंडित ने गोल्ड मेडल तथा विभाग की ही फैकल्टी मेम्बर सत्यम मिश्रा ने सिल्वर मेडल हासिल कर महाविद्यालय को किया गौरवान्वित

भिलाई। हेमचंद यादव विश्वविद्यालय, दुर्ग (छ.ग.) द्वारा “युगपुरूष स्वामी विवेकानंद” विषय पर केन्द्रित एक माह के सर्टिफिकेट पाठ्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कोर्स में सफल हुए प्रतिभागियों की सूची में भिलाई महिला महाविद्यालय के शिक्षा विभाग की विभागाध्यक्ष डाॅ मोहना सुशांत पंडित ने टॉप कर गोल्ड मेडल हासिल किया वहीं भिलाई महिला महाविद्यालय के शिक्षा विभाग की ही फैकल्टी मेम्बर श्रीमती सत्यम मिश्रा ने सफल प्रतिभागियों की लिस्ट में द्वितीय स्थान प्राप्त कर सिल्वर मैडल हासिल किया।

हेमचंद यादव विश्वविद्यालय में आयोजित एक समारोह में वाइस चांसलर डॉ अरुणा पल्टा ने डॉ मोहना सुशांत पंडित को गोल्ड मेडल तथा प्रमाण पत्र तथा सत्यम मिश्रा को सिल्वर मेडल तथा प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। गौरतलब है की उपरोक्त कोर्स में विभिन्न महाविद्यालयों के प्रिंसिपल, प्रोफेसर्स, लेक्चरर्स सहित कुल 88 प्रतिभागियों ने भाग लिया जिसमें 69 प्रतिभागी सफल घोषित हुए।

भिलाई महिला महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ संध्या मदन मोहन इस अवसर पर महाविद्यालय के प्रतिभागियों की हौसला अफजाई के लिए समारोह में विशेष रूप से उपस्थित रहीं। डॉ संध्या मदन मोहन ने महाविद्यालय परिवार के सदस्यों द्वारा अर्जित इस उल्लेखनीय सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए अपनी शुभकामनाएँ दीं।

प्रबंधन, फैकल्टी तथा कॉलेज स्टाफ मेम्बर्स ने भी इस उल्लेखनीय सफलता हेतु डॉ मोहना सुशांत पंडित तथा सत्यम मिश्रा को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दीं।

आयोजित समारोह में विश्वविद्यालय की वाइस चांसलर, रजिस्ट्रार सहित समस्त अधिकारीगण तथा अनेक महाविद्यालयों के प्राचार्य, प्राध्यापक एवं छात्र-छात्राएं भी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन विश्वविद्यालय की डीसीडीसी डॉ प्रीता लाल ने तथा धन्यवाद ज्ञापन अधिष्ठाता छात्र कल्याण डॉ प्रशांत श्रीवास्तव ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.