Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भिलाई महिला महाविद्यालय में बीएड स्टूडेंट्स के ओपन कॅम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

0 397

क्षेत्र के एजुकेशनल ग्रुप्स, पब्लिक स्कूल्स तथा कोचिंग संस्थानों ने दिखायी रुचि… 500 के करीब स्टूडेंट्स ने अबतक किया रजिस्ट्रेशन….ऑन-द-स्पॉट रजिस्ट्रेशन की भी रहेगी सुविधा

भिलाई। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा हॉस्पीटल सेक्टर में संचालित भिलाई महिला महाविद्यालय में बीएड कोर्स के स्टूडेंट्स हेतु शुक्रवार 17 मार्च को सुबह 10 बजे से “ओपन कॅम्पस प्लेसमेंट ड्राइव” का आयोजन किया जा रहा है। भिलाई महिला महाविद्यालय की प्रिन्सिपल डॉ संध्या मदन मोहन के मार्गदर्शन में महाविद्यालय के प्लेसमेंट सेल तथा डिपार्टमेन्ट ऑफ एजुकेशन द्वारा आईक्यूएसी के अंतर्गत इस ओपन कॅम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है।

भिलाई महिला महाविद्यालय की प्रिन्सिपल डॉ संध्या मदन मोहन ने बताया कि युवाओं को रोजगार उपलब्ध करने के उद्देश्य से महाविद्यालय में प्रतिवर्ष इस प्रकार का आयोजन किया जाता रहा है। इस ओपन कॅम्पस ड्राइव में शिक्षकीय पद पर कार्य करने के सभी इच्छुक उम्मीदवार आमंत्रित हैं। हिन्दी तथा अंग्रेजी माध्यम के स्टूडेंट्स को इस प्लेसमेंट ड्राइव के माध्यम से समान अवसर प्रदान करने का प्रयास किया जा रहा है।

आयोजन की संयोजक तथा भिलाई महिला महाविद्यालय के शिक्षा विभाग की हेड डॉ मोहना सुशांत पंडित ने बताया कि इस ओपन कॅम्पस ड्राइव में बीएड के अलावा सभी नॉन-बीएड ऐसे उम्मीदवार भी जो कोचिंग इंस्टीट्यूट्स में पढ़ाने में रुचि रखते हैं उन्हें इस ओपन कॅम्पस के माध्यम से रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। यह आयोजन पूर्णतः नि:शुल्क है परंतु उम्मीदवारों को अग्रिम रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है जिसके लिए ऑन-द-स्पॉट रजिस्ट्रेशन की भी सुविधा रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.