Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भिलाई महिला महाविद्यालय के हॉस्टल में गणेश स्थापना के साथ भजन संध्या का आयोजन

0 239

विघ्नहर्ता की महाआरती के साथ भोग वितरण भी किया गया

भिलाई। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा से. 9 में संचालित भिलाई महिला महाविद्यालय के हॉस्टल में छात्राओं द्वारा विघ्नहर्ता श्री गणेश की स्थापना की गई है तथा छात्राओं द्वारा प्रतिदिन नियमित रूप से भक्ति भाव से इनका पूजन एवं आरती की जा रही है।

इसी अवसर पर छात्रावास में “भजन संध्या” का आयोजन किया गया। भिलाई महिला महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ संध्या मदन मोहन के मार्गदर्शन में अयोजित “भजन संध्या” कार्यक्रम में छात्रावास की छात्राओं तथा महाविद्यालय की प्राध्यापिकाओ ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

इस अवसर पर डॉ अनुपमा श्रीवास्तव (विभागाध्यक्ष – जूलॉजी) की भजन मंडली द्वारा प्रस्तुति दी गई। डॉ भारती वर्मा (विभागाध्यक्ष- कॉमर्स) तथा भावना (सहा. प्राध्यापिका – बीएड विभाग) ने भी अपनी भजन प्रस्तुती दी।

कार्यक्रम के अंत में प्राचार्या एवं समस्त प्राध्यापिकाों द्वारा छात्राओं के साथ गणपति की विशेष आरती की गई। भव्य आरती के पश्चात् भोग वितरण भी किया गया।

कार्यक्रम का संचालन डॉ. निधि मोनिका शर्मा (हॉस्टल वार्डन व सहा. प्राध्यापिका – कॉमर्स) के द्वारा किया गया। इस अवसर पर हॉस्टल एवं कॉलेज के अशैक्षणिक स्टाफ की भी उपस्थिति रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.