Ultimate magazine theme for WordPress.

Breaking

भिलाई महिला महाविद्यालय की छात्रा अंजली पासी ने अंतर-महाविद्यालयीन तैराकी स्पर्धा में तीन गोल्ड मेडल किए अपने नाम

0 542

भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी विजय कुमार गुप्ता ने अंजली को पुरस्कृत कर किया सम्मानित

भिलाई। भिलाई महिला महाविद्यालय की बीएससी (गणित) पार्ट-2 की छात्रा अंजली पासी ने अंतर-महाविद्यालयीन तैराकी स्पर्धा में भाग लेकर तीन गोल्ड मेडल हासिल कर महाविद्यालय को गौरवान्वित किया है। अंजली ने ये मेडल 50 मीटर, 100 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक और 100 मीटर फ्री-स्टाइल तैराकी स्पर्धा में हासिल किए।

भिलाई महिला महाविद्यालय में आयोजित एक समारोह में भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी विजय कुमार गुप्ता ने अंजली के तैराकी स्पर्धा में उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना करते हुए महाविद्यालय की ओर से 5000/- रुपये की नगद राशि से पुरस्कृत कर सम्मानित किया। इस अवसर पर मैनेजिंग ट्रस्टी विजय कुमार गुप्ता ने कहा कि खेल हमारे जीवन का अहम हिस्सा है। खेलों के माध्यम से विद्यार्थियों के व्यक्तित्व में आपसी तालमेल, खेल भावना, नेतृत्व तथा प्रतिस्पर्धा जैसे गुणों का विकास होता है जो कि हमें जीवन में सदैव आगे बढ़ने हेतु प्रेरित करते हैं। भिलाई महिला महाविद्यालय के गवर्निंग बॉडी के चेयरमेन अरविन्द जैन ने भी अपने संदेश में अंजली को उनकी उल्लेखनीय सफलता के लिए बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

भिलाई महिला महाविद्यालय की प्रिन्सिपल डॉ संध्या मदन मोहन तथा एडमिनिस्ट्रेटर आर के शर्मा ने अंजली को पौधा भेंट करते हुए पौधे के विकास की तरह ही दिन-प्रतिदिन प्रतिभा पल्लवित होने की कामना करते हुए कॉलेज का नाम भविष्य में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन करने अपनी शुभकामनाएँ दीं। उन्होंने महाविद्यालय द्वारा खेलों को दिए जा रहे प्रोत्साहन को विशेष रूप से रेखांकित किया।

इस अवसर पर हेमचंद यादव दुर्ग विश्वविद्यालय, दुर्ग के रजिस्ट्रार डॉ सी एल देवांगन तथा विश्वविद्यालय के डीन स्टूडेंट्स वेल्फेयर डॉ प्रशांत श्रीवास्तव की विशेष उपस्थिति ने कार्यक्रम की गरिमा बढ़ा दी। उन्होंने भी अंजली को पौधा भेंट कर उनके द्वारा अर्जित की गयी तिहरी सफलता की प्रशंसा की।

गौरतलब है की छात्रा अंजली पासी तीन वर्ष की उम्र से ही तैराकी सीख रही है। इससे पूर्व अंजली आठ बार स्टेट चैम्पियन रह चुकी हैं। अंजली भुवनेश्वर में होने वाली आगामी 12वीं नेशनल स्विमिंग चैम्पियनशिप में भी भाग लेने वाली है।

अंजली की इस सफलता पर महाविद्यालय के सभी विभागाध्यक्षों, प्राध्यापकों और स्पोर्ट्स टीचर विशाखा रेड्डी ने हर्ष व्यक्त करते हुए निरन्तर बेहतर प्रदर्शन की कामना की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.